Home फीचर बॉलीवुड के इन बड़े सितारों ने अपनी शादी में नहीं दिया था...

बॉलीवुड के इन बड़े सितारों ने अपनी शादी में नहीं दिया था किसी को न्योता, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

141
0

कोई आम इंसान हो या फिल्मी सितारे हर किसी के लिए शादी बहुत ही खास होती है. हर कोई अपनी शादी का सेलिब्रेशन बहुत ही धूमधाम से करना चाहता है. फिल्मी सितारे तो अपनी शादी बहुत ही धूमधाम से करते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटी रहे जिन्होंने अपनी शादी में किसी को भी न्योता नहीं दिया.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

1973 में अमिताभ बच्चन ने जानी-मानी अभिनेत्री जया भादुरी से शादी की थी. बिग बी अपनी शादी में अपने पिता सहित केवल 5 लोगों को लेकर ही गए थे. अमिताभ की शादी में बॉलीवुड से केवल गुलजार साहब भी शामिल हुए थे. जबकि जया की ओर से उनके माता-पिता, जया की बहने और बॉलीवुड से असरानी और फरीदा जलाल ही शरीक हुए थे.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के अफेयर की खबरें काफी समय सुर्खियों में थी. 2014 में इटली में रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने शादी की. लेकिन दोनों की शादी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. शादी के बाद भी दोनों की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरा विवाह रचाया था. धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे. धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाकर हेमा मालिनी से पहले निकाह किया था. जिसके बाद दोनों ने शादी की. हेमा और धर्मेंद्र ने अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाया था. दोनों की शादी धर्मेंद्र के खंडाला वाले फार्म हाउस में हुई थी. इनकी शादी में केवल 10 लोग ही शामिल हुए थे.

जूही चावला और जय मेहता

1999 में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने शादी की थी1999 में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की. लेकिन दोनों की शादी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. 2001 में जूही की बेटी के जन्म के बाद दोनों की शादी की खबरें सभी के सामने आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here