Home टीवी खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करते हुए चोटिल हुईं तेजस्वी प्रकाश, तस्वीर...

खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करते हुए चोटिल हुईं तेजस्वी प्रकाश, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

59
0

कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का दसवां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे हैं, जिनमें अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) भी शामिल हैं. तेजस्वी प्रकाश ने अब तक कई खतरनाक स्टंट किए हैं. लेकिन एक स्टंट तेजस्वी प्रकाश को भारी पड़ गया और इस वजह से उनकी आंख पर चोट आई.

Tejasswi Prakash

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टंट का एक वीडियो और तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी आंख पर चोट लगी दिख रही है. यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने चोट के कारण शो को छोड़ दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने कहा था कि मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है खतरों के खिलाड़ी में. इसके लिए मैं बहुत खुश हूं.

https://www.instagram.com/p/CCsgy52lLat/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री ने बताया- मैं मेरे हर स्टंट को खुशी-खुशी करती हूं, क्योंकि मुझे स्टंट तो करना ही है, तो रो-रोकर क्यों करूं. रोहित सर स्टंट करवाकर ही मानते थे. मेरे पापा भी मुझसे कहते थे कि मैं स्टंट कैसे कर लेती हूं, बड़ी आसानी से. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने बताया- अगर हम कोई भी कीड़ा वाला स्टंट करते थे तो 13 से 14 घंटे बाद जब हम बाथरूम में आकर नहाने जाते थे तो भी हमारे कपड़ों और बालों में से वह कीड़े निकलते थे.

तेजस्वी ने कहा- शो में एंटरटेनमेंट तो है, लेकिन खतरे भी बहुत हैं. बता दें कि ‘खतरों के खिलाडी़ 10’ की शूटिंग इस साल बुल्गारिया में हुई है. इस बार इस शो में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, अदा खान, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश येलांदे जैसे कई बड़े स्टार्स हैं, जो खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here