Home टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस किरदार ने छोड़ दिया है...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस किरदार ने छोड़ दिया है शो? कॉमेडी में हो जाएगी कमी

34
0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय से टीवी पर प्रसारित हो रहा है और यह सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है. यह शो कई सालों से लोगों को हंसाने का काम कर रहा है और पहली पसंद बना हुआ है, जिसकी वजह यह भी है कि इस शो के कलाकारों में ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है. शोमें जेठालाल से लेकर रोशन सिंह सोढ़ी तक हर कोई बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है.

लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है कि जल्द ही एक किरदार शो को छोड़ने वाला है. वैसे काफी दिनों से दया बेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी भी शो से बाहर चल रही हैं. अक्सर उनकी वापसी की खबरें आती रहती हैं. हाल ही में ऐसी जानकारी मिली है कि शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकते हैं.

खबरों की मानें तो अभिनेता ने शो को छोड़ने का निर्णय कर लिया है. हालांकि अभी तक अभिनेता या शो की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. गुरुचरण पहले भी एक बार इस शो से अलग हो चुके हैं. लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद ही शो में वापसी की थी. इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो आधिकारिक जानकारी मिलने के बाद ही पता चल पाएगा.

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3000 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं. असित कुमार मोदी ने दिशा वकानी की वापसी को लेकर कहा कि पहले शूट तो शुरू होने दीजिए. अभी इस बारे में बात करने का समय नहीं है, क्योंकि हम अभी शूट वापस शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. पहले शूट शुरू होगा, तभी हम इस बारे में कुछ कह पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here