Home फीचर इस अभिनेत्री ने अरमान कोहली को मारा था जोरदार थप्पड़, बदला लेने...

इस अभिनेत्री ने अरमान कोहली को मारा था जोरदार थप्पड़, बदला लेने के लिए अभिनेता ने किया था ऐसा गंदा काम

102
0

टीवी और बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं. उन्हें बचपन से ही कला विरासत में मिली. लेकिन वो फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए. अरमान कोहली ने 1992 में फिल्म विरोधी से अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन उन्हें कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ.

इसके बाद वो फिल्म जानी दुश्मन, दुश्मन जमाना, दुश्मनी, एलओसी करगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में नजर आए, लेकिन कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए.हालांकि अरमान कोहली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अरमान कोहली को जोरदार थप्पड़ मारा था. अभिनेता ने बदला लेने के लिए अभिनेत्री के साथ गंदा काम किया था.

वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी थी. बिग बॉस सीजन 7 में तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली ने पार्टिसिपेट किया था. दोनों के बीच के शो के नीषा मुखर्जी की नज़दीकियां अरमान के साथ बढ़ी थी. अरमान कोहली को कभी-कभी इतना गुस्सा आता था कि वे तनीषा मुखर्जी के साथ गाली गलौज करने लगते थे और धक्का तक दे देते थे. लेकिन हमेशा तनीषा उन्हें माफ कर देती थी.

लेकिन अरमान कोहली ने अपनी सभी हदें पार कर दी. एक दिन उन्होंने तनीषा को गंदी-गंदी गालियां देने के साथ ही उनके साथ गंदी हरकतें भी की. जिस कारण अभिनेत्री ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अभिनेता अरमान कोहली को इस बात का बहुत ज्यादा बुरा लगा. उन्होंने तनीषा से बदला लेने के लिए उनकी चचेरी बहन रानी मुखर्जी के घर पेशाब कर आते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here