Home अन्य खबरें वैश्विक महामारी के चलते किराने की दुकान चलाने पर मजबूर ये निर्देशक,...

वैश्विक महामारी के चलते किराने की दुकान चलाने पर मजबूर ये निर्देशक, कहा- मैं अपने काम से खुश हूं

27
0

पिछले काफी महीनों से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। हालांकि पिछले कुछ समय में लोगों को थोड़ी राहत मिली है। लेकिन फिर भी जिंदगी पहले जैसी नहीं रही। जब तक कोरोना वायरस से समाप्त नहीं हो जाता तब तक लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया था। इस वजह से छोटे-मोटे कलाकारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उनके सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया। हाल ही में इस बारे में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक ने बड़ा खुलासा किया है। वह काफी परेशानी से जूझ रहे हैं। वह इतने मजबूर हो गए हैं कि वह किराना दुकान चला रहे हैं।

न्यूज़ एजेंसी ANI ने ट्विटर पर यह जानकारी दी कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक आनंद पिछले 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस वजह से वह किराना दुकान चलाने पर मजबूर है। एएनआई को आनंद ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि इस साल फिल्म इंडस्ट्री के अनलॉक होने की कोई संभावना है। मुझे अपने ग्राहक बढ़ाने हैं और इसी कारण में कम दामों में सामान बेच रहा हूं और मैं अपने काम से काफी खुश हूं।

पिछले 10 सालों से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव आनंद ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हालांकि वह ज्यादा फेमस नहीं है। अगर आने वाले समय में भी फिल्म इंडस्ट्री नहीं खुलती है तो शायद और भी कई ऐसे मामले सामने आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here