Home टीवी काफी आलीशान और खूबसूरत दिखता है दिव्यांका त्रिपाठी का घर, देखें इंसाइड...

काफी आलीशान और खूबसूरत दिखता है दिव्यांका त्रिपाठी का घर, देखें इंसाइड तस्वीरें

606
0

स्टार प्लस के जाने-माने सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं इनके पति विवेक दहिया भी काफी जाने-माने अभिनेता है। यह दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय करते हैं। 8 जुलाई 2016 को इन दोनों की शादी भोपाल में हुई थी। जल्दी ही दोनों की शादी को 4 साल पूरे होने वाले हैं। इस पोस्ट में हम आपको दिव्यांका त्रिपाठी के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

अगर आपको नहीं पता हो तो बता दें कि दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ मुंबई के लोखंडवाला में स्थित 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहती है। इसी साल फरवरी के महीने में वह नए घर में शिफ्ट हुई थीं। महाशिवरात्रि के अवसर पर उन्होंने अपने घर की गृह प्रवेश पूजा की थी। उनके घर की घर की थीम ‘ऑल व्हाइट’ है।

विवेक और दिव्यांका के घर के हॉल में हल्के रंग के काफी स्टाइलिश सोफे हैं तो वहीं दीवारों को बड़ी-बड़ी पेटिंग से सजाया गया है। इतना ही नहीं कमरे में लगे पर्दे भी सफेद रंग के हैं।

विवेक हॉल में पड़ी हुई आरामदायक कुर्सी पर बैठकर सुस्ताते हैं और किताब पढ़ते हैं। दिव्यांका का सपना हमेशा से ही खुला और हवादार घर पाने का था जो उनको मिल गया है। इन तस्वीरों से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका घर खुला है और उसमें काफी स्पेस है। उनके घर की बालकनी से शहर का नजारा साफ दिखता है।

विवेक और दिव्याका ने अपने घर में कई इनडोर पौधे भी लगाए हुए हैं जिनको देखने पर काफी अच्छा अनुभव होता है। घर के बाल्कनी एरिया की सजावट पौधों से की गई है। इसके अलावा घर में छोटा सा फिटनेसरूम भी बना हुआ है जहां दिव्यंका और विवेक वर्कआउट करते हैं।

हॉल के पास डायनिंग एरिया है जहां कांच की जगह लकड़ी की डाइनिंग टेबल रखी गई है। इन दोनों का घर लैविश और काफी खूबसूरत दिखता है। दिव्यांका ने अपनी अवॉर्ड ट्रॉफीज़ को हॉल में रखा हुआ है जिससे वहां का नजारा काफी सुंदर दिखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here