Home फोटो गैलरी बारिश के मौसम में पापा सैफ के साथ घूमने निकला करीना का...

बारिश के मौसम में पापा सैफ के साथ घूमने निकला करीना का लाडला तैमूर, देखें तस्वीरें

28
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। उसकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। लॉकडाउन के दौरान भी तैमूर काफी सुर्खियों में छाया रहा। सोशल मीडिया पर उसकी कुछ नई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

हाल ही में तैमूर अपने पापा के साथ घूमते हुए नजर आया। तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि सैफ और उनका बेटा तैमूर बारिश के मौसम में सड़क पर घूम रहे हैं। इस दौरान तैमूर पीले रंग की हुडी पहने हुए नजर आए। तस्वीरों में करीना का बेटा काफी क्यूट और प्यारा लग रहा है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

इससे पहले भी करीना, सैफ और तैमूर एक साथ मुंबई के मरीन ड्राइव में घूमते हुए नजर आए थे। उस दौरान भी तीनों की यह तस्वीरें चर्चा का विषय रही थीं। इस वजह से सैफ अली खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था क्योंकि उस दौरान करीना ने तो मास्क पहना हुआ था। लेकिन सैफ बिना मास्क के ही नजर आए। लोगों ने सैफ को मास्क पहनने की सलाह दी।

तैमूर को घूमने का काफी शौक है। वह अक्सर ही कहीं ना कहीं स्टाइलिश और क्यूट लुक में जाता है। मीडिया वाले भी तैमूर की फोटो क्लिक करने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि आगे चलकर तैमूर कितना ज्यादा पॉपुलर हो सकता है। शायद ही कोई ऐसा स्टार किड होगा जो लोकप्रियता के मामले में तैमूर को टक्कर दे पाए। तैमूर की उम्र 3 साल हो चुकी है। उसका जन्म 20 सितंबर 2016 को मुंबई में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here