Home फीचर तैमूर की बड़ी बुआ हैं बेहद अमीर, ये काम करके कमाती हैं...

तैमूर की बड़ी बुआ हैं बेहद अमीर, ये काम करके कमाती हैं करोड़ों

499
0

पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं. तैमूर, सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे हैं. तैमूर की एक झलक पाने को मीडिया के कैमरे बेताब रहते हैं. तैमूर की हर हरकत पर मीडिया की नजर रहती है. तैमूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. तैमूर बचपन से ही खूब सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स भी तैमूर की पॉपुलैरिटी के आगे फ्लॉप हैं.

आप सभी लोगों ने सैफ की छोटी बहन और तैमूर की बुआ सोहा अली खान का नाम सुना होगा. सोहा खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन आपको तैमूर की दूसरी बुआ सबा अली खान के बारे में शायद कोई जानकारी नहीं होगी.

सबा अली खान पेशे से ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और उनका खुद का बिजनेस है. उन्होंने हाल ही में डायमंड चैन भी शुरू की है. सबा अली खान के सभी फैमिली मेंबर्स फिल्म इंडस्ट्री से सालों से जुड़े हुए हैं. लेकिन फिर भी उनको लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. सबा थोड़ी शर्मीली स्वभाव की हैं.

एक इंटरव्यू में उन्होंने यह कहा भी था कि उन्हें कभी भी एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं थी. वह जो काम करती हैं, उन्हें वह पसंद है और उस इंडस्ट्री में उनका काफी नाम है. बता दें कि सबा 42 की उम्र में भी सिंगल हैं. वह 2700 करोड़ की मालकिन हैं. सबा पटौदी खानदान की संपत्ति की देखरेख भी करती हैं. वह सारा हिसाब-किताब अपने पास रखती हैं. सबा केवल फैमिली फंक्शन्स में ही नजर आती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here