Home टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को रोशन सिंह सोढ़ी ने कहा अलविदा,...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को रोशन सिंह सोढ़ी ने कहा अलविदा, अब ये अभिनेता निभाएगा किरदार

513
0

कलर्स टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. लेकिन पिछले कुछ दिनों में पुराने कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है. पहले अंजली भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया. अब खबर है कि रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह ने भी यह शो छोड़ दिया है.

अब गुरु चरण की जगह रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार अभिनेता बलविंदर सिंह निभाएंगे, ऐसी खबर मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बलविंदर सिंह ने इस सप्ताह से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. खबर के मुताबिक, गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने अपने पिता की खराब तबीयत के चलते तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने का निर्णय किया. उनके पिता की तबीयत काफी समय से खराब है.

हाल ही में गुरुचरण के पिता की सर्जरी हुई है. इसी वजह से उन्होंने यह निर्णय लिया है. लेकिन अभी तक शो के निर्माताओं की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. शो में सोढ़ी के किरदार को बेहद पसंद किया जाता है. जेठालाल और सोढ़ी की दोस्‍ती भी लोगों को भाती है. लेकिन अब बलविंदर सिंह सूरी, रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आएंगे.

बलविंदर सिंह को आपने दिल तो पागल है, धमाल, साजन चले ससुराल, वो लोफर जैसी फिल्मों में देखा होगा. नेहा मेहता भी अब शो में अंजली के किरदार में नजर नहीं आएंगी. नेहा मेहता शुरुआत से ही इस शो से जुड़ी हुई थीं. निर्माताओं ने नेहा को मनाने की काफी कोशिश की. लेकिन वह अब इस शो में काम नहीं करना चाहती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here