Home टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से सामने आईं शूटिंग की...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से सामने आईं शूटिंग की तस्वीरें, जल्द टेलीकास्ट होंगे नए एपिसोड्स

28
0

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. पूरे 115 दिन बाद शो की शूटिंग शुरू हो गई है और जल्द ही दर्शकों को नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे. खबरों की मानें तो शो की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो चुकी है. हाल ही में शो के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों में शो के कलाकार फेस शील्ड और मास्क के साथ शूटिंग करते हुए नजर आए.

taarak mehta ka ooltah chashma

यह तस्वीरें शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर की. मालव ने तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया- रोल, रोलिंग, इलेक्शन. 115 दिनों बाद फिर से शूटिंग शुरू हो गई है. काम पर लौट कर अच्छा लग रहा है. फिर से हंसने के लिए तैयार हो जाइए. साथ ही शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने भी यह जानकारी दी कि शो की शूटिंग शुरू हो गई है. असित कुमार मोदी ने बताया कि 10 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शूटिंग शुरू हो गई है और जल्द ही टीवी पर नई एपिसोड्स भी प्रसारित होंगे.

https://www.instagram.com/p/CCcdRfVHiFu/?utm_source=ig_web_copy_link

असित मोदी ने कहा कि हम सभी ने सेट पर वापस आने के लिए बहुत हिम्मत जुटाई है. सोशल डिस्टेंसिंग का प्रण लिया है. हम सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं. हमें आप लोगों के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है. हम जल्द ही आपके मनोरंजन के लिए नए एपिसोड्स के साथ हाजिर होंगे. आपको हंसाएंगे, खुश करेंगे और जिंदगी को पॉजिटिविटी से भर देंगे .

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से मार्च के महीने से ही शूटिंग नहीं हो पा रही थी. इस वजह से टीवी पर पुराने एपिसोड्स प्रसारित हो रहे थे. लेकिन अब सीरियलों की शूटिंग शुरू होने की खबर से दर्शक काफी उत्साहित हैं और नए एपिसोड्स देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बहुत से टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से टीवी पर प्रसारित होने लगेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here