Home टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर फिल्म बनाने की हो गई थी...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर फिल्म बनाने की हो गई थी पूरी तैयारी, दयाबेन भी थीं राजी, लेकिन….

318
0

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. इस शो में काम करने वाले कलाकार लंबे समय से साथ जुड़े हुए हैं. हालांकि धारावाहिक में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी लंबे समय से नजर नहीं आ रही है. उनकी सीरियल में वापसी पर सस्पेंस बरकरार है.

कुछ साल पहले एक ऐसी जानकारी सामने आई थी कि इस शो के निर्माता असित कुमार मोदी धारावाहिक पर फिल्म बनाना चाहते हैं. असित कुमार मोदी ने अपना यह प्लान दयाबेन यानी कि अभिनेत्री दिशा वकानी के साथ भी शेयर किया था. फिल्म को लेकर अभिनेत्री भी काफी रोमांचित थी.

इस धारावाहिक पर फिल्म बनाने के बारे में निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा था कि हम टीवी धारावाहिक में सभी प्रकार के टैक्सट शामिल करते हैं और परिस्थितियों के हिसाब से बनाते हैं. लेकिन जब फिल्म बनाने की बात आती है तो हमें दर्शकों को बांधे रखने और उनका मनोरंजन करने के लिए एक कहानी चाहिए होती है. आगे निर्माता ने कहा-टीवी टीवी है और फिल्म फिल्म है.हमें बड़ी स्क्रीन के लिए पहले एक उपयुक्त सामग्री चाहिए होगी. तब हम उस पर काम कर सकते हैं.

दरअसल असित कुमार मोदी ने यह बात 2010 में कही थी. जब वे इस धारावाहिक के कुछ स्टार्स के साथ एक कार्यक्रम में अहमदाबाद हिस्सा लेने गए थे. उस समय दिशा वकानी भी इस योजना को लेकर काफी उत्साहित थी. हालांकि इस बात को अब 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं और सभी को इस धारावाहिक पर फिल्म बनने का इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here