Home टीवी अंजली भाभी से लेकर कोमल हाथी तक, असल जिंदगी में ऐसी दिखती...

अंजली भाभी से लेकर कोमल हाथी तक, असल जिंदगी में ऐसी दिखती हैं ‘तारक मेहता…’ की महिला मंडली, देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे

902
0

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे अरसे से लोगों का मनोरंजन करता रहा है. इसके शो के किरदार लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुके हैं. आज तारक मेहता के उल्टा चश्मा की महिला मंडली की रियल लाइफ जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं. आप इस महिला मंडली को देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे.

मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता इस धारावाहिक से शुरुआत से ही जुड़ी हुई हैं. मुनमुन दत्ता इस धारावाहिक में बबीता का किरदार निभाती है. उनका किरदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है. रियल लाइफ में अभिनेत्री मुनमुन दत्ता बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और बोल्ड है.

अंबिका रंजनकर

धारावाहिक में कोमल हाथी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंबिका शुरुआत से ही हैं. अंबिका धारावाहिक में काफी सिंपल लुक में दिखाई देती हैं. रियल लाइफ में भी अंबिका काफी सिंपल हैं.

सोनालिका जोशी

इस धारावाहिक में सोनालिका जोशी आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी और एक बिजनेस वूमेन माधवी भिड़े का किरदार निभाती है. सीरियल में सोनालिका काफी सिंपल दिखती है. लेकिन रियल लाइफ में वो बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस है.

सुनैना फौजदार

सुनैना ने कोरोना के बाद धारावाहिक को ज्वाइन किया है. धारावाहिक में सुनैना अंजली मेहता का किरदार निभा रही है. धारावाहिक में सुनैना का लुक बहुत ही सिंपल है. लेकिन रियल लाइफ में सुनैना बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस दिखती है.

जेनिफर मिस्त्री

जेनिफर इस धारावाहिक में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाती है, जो कि बहुत स्वीट सी हैं. रियल लाइफ में जेनिफर बहुत ही ज्यादा स्वीट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here