Home टीवी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए एपिसोड्स इस दिन से होंगे...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए एपिसोड्स इस दिन से होंगे टेलीकास्ट

30
0

लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शूटिंग नहीं हो पा रही थी. हालांकि अनलॉक फेज में टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग की इजाजत मिल गई और सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. जो दर्शक नए एपिसोड्स देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. उनके लिए अच्छी खबर है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि सोनी टीवी ने घोषणा कर दी है कि 22 जुलाई से शो के नए एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट होंगे.

taarak mehta ka ooltah chashmah

बता दें कि शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जल्द ही अपने 12 साल पूरे करने वाला है. जानकारी मिली है कि चैनल के पास शो का एक एपिसोड बैंक बन चुका है और 22 जुलाई से अब इस शो के नए एपिसोड दिखाए जाएंगे. चैनल की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा गया- इंडिया से मिलेगा एक मुस्कुराता हिंदुस्तान, क्योंकि गोकुलधाम सिर्फ नाम ही नहीं पूरा हिंदुस्तान है.

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने कुछ समय पहले शो के सेट से शूटिंग की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- ROLL…ROLLING…ACTION…115 दिन के बाद शूटिंग फाइनली शुरू हो गई. काम शुरू करके काफी अच्छा लग रहा. दोबारा हंसने के लिए तैयार रहिए.

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने भी कुछ दिन पहले शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब जल्द ही नए एपिसोड भी टेलीकास्ट होने लगेंगे. हालांकि शूटिंग के दौरान स्टार्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें भी आ रही हैं. कई टीवी सीरियलों के कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिस वजह से उन शोज की शूटिंग भी बंद कर दी गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here