Home टीवी बड़ी खुशखबरी: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी दयाबेन की वापसी,...

बड़ी खुशखबरी: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी दयाबेन की वापसी, राखी के स्पेशल एपिसोड में आएंगी नजर

837
0

सब टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों को सालों से हंसा रहा है. इस शो को 12 साल हो गए हैं. लॉकडाउन के बाद फिर से यह शो लोगों को गुदगुदा रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास है. शो टीआरपी रेटिंग में भी अच्छा स्थान हासिल करता है. इसके पीछे की एक बड़ी वजह है, इस शो के कलाकार, जो लगातार इस शो से जुड़े हुए हैं.

आमतौर पर शो के कलाकार बदल जाते हैं. लेकिन इस शो में ज्यादातर कलाकार पुराने हैं. हालांकि दर्शक काफी समय से दयाबेन यानी दिशा वकानी को शो में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. वह लगभग 3 सालों से शो से गायब है. हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर दिशा वकानी की वापसी कब होगी? लेकिन अब एक अच्छी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक शो में दिशा वकानी की वापसी हो सकती है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दयाबेन के रक्षा बंधन के विशेष एपिसोड के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटने की बहुत ज्यादा संभावना है. राखी के स्पेशल एपिसोड में दयाबेन नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक निर्माताओं की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है, ना ही दिशा वकानी ने कोई जानकारी दी है.

अगर यह खबर सच्ची है तो फिर दर्शकों को दयाबेन को गरबा करते देखने का अवसर प्राप्त होगा. बता दें कि पिछले दिनों शो की अभिनेत्री जेनिफर ने भी दिशा वकानी के शो में वापसी की हिंट दी थी. जेनिफर ने कहा था कि दिशा की प्राथमिकता उनकी बेटी है. ऐसे में उन पर किसी तरह का दबाव बनाना गलत होगा. लेकिन वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी. बता दें कि जेनिफर शो में रोशन का किरदार निभाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here