Home बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर बोलीं तापसी पन्नू- सभी जिम्मेदार हैं, तैमूर को भी...

नेपोटिज्म को लेकर बोलीं तापसी पन्नू- सभी जिम्मेदार हैं, तैमूर को भी मुझसे ज्यादा कवरेज मिलता है

87
0

बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस होती रहती है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इस मुद्दे पर जमकर बवाल हो रहा है. हर कोई अपनी-अपनी बात रख रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा था, जिसके बाद तापसी पन्नू चुप नहीं बैठीं और उन्होंने कंगना को करारा जवाब दिया.

तापसी पन्नू ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि नेपोटिज्म के लिए कोई ग्रुप नहीं, या सिर्फ इनसाइडर ही जिम्मेदार नहीं हैं. बल्कि हम सभी इसके लिए जिम्मेदार हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री भी, मीडिया भी और दर्शक भी. क्यों लोग उतने ही बेसब्री के साथ आउटसाइडर की फिल्में देखने नहीं जाते.

तापसी ने कहा- मीडिया स्टारकिड्स को क्यों ज्यादा कवरेज देती है? मुझसे ज्यादा कवरेज तो आज भी तैमूर को मिलता है, जबकि मैंने इंडस्ट्री में इतना वक्त गुजार लिया है, इतनी फिल्में की हैं. तापसी ने कहा- मुझे आउटसाइडर होने पर गर्व है, क्योंकि सही-गलत, सफलता-असफलता यह मेरी जर्नी है. जो भी सफलता मिलेगी, वह मेरी होगी.

तापसी ने यह भी कहा कि सुशांत अपनी लड़ाई खुद लड़ा था. मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ रही हूं. कंगना को खुद अपनी लड़ाई लड़नी होगी. मुझे जब फिल्म पति पत्नी और वो से बाहर निकाल दिया गया था तो कंगना ने मेरी मदद नहीं की थी. उन्होंने मेरे लिए आवाज नहीं उठाया. ना ही मैंने कभी उनसे मदद मांगी थी. यह मेरी लड़ाई थी और मैंने लड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here