Home फीचर तापसी पन्नू को गलत तरीके से छूने की एक शख्स ने की...

तापसी पन्नू को गलत तरीके से छूने की एक शख्स ने की थी कोशिश तो अभिनेत्री ने मरोड़ दी थी उसकी उंगली और फिर…..

90
0

तापसी पन्नू बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. अभिनेत्री पन्नू अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक बार तापसी पन्नू ने अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया था. दरअसल अभिनेत्री ने बताया था कि एक मनचले ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. अभिनेत्री ने उस शख्स को अच्छा सबक सिखाया था.

taapsee pannu

ताप्सी ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले लड़कों को फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी पीटा है उन्होंने मनचलों के होश ठिकाने ला दिए. तापसी पन्नू ने बताया था कि एक बार गुरुद्वारे के बाहर एक व्यक्ति ने गलत ढंग से उन्हें छूने की कोशिश की थी.

अभिनेत्री ने बताया- वो अक्सर गुरुद्वारे जाया करती थी और उस दौरान स्टॉल्स की वजह से काफी भीड़ होती थी. ऐसे में लोग एक दूसरे से भिड़ जाते थे. लेकिन इस भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोग अपनी मनमानी करते हैं.

तापसी ने बताया- मैंने इस भीड़ में कई तरह के अनुभव है, जिसमें ज़ाहिर तौर पर बुरे अनुभव शामिल हैं. लेकिन इस बार मैंने तय किया था कि मैं चुप नहीं बैठूंगी. मैं भीड़ में खड़ी थी और पीछे से मुझे किसी ने छूने की कोशिश की. मुझे बहुत गलत महसूस हुआ. मैंने उस शख्स की उंगली पकड़कर मोड़ दी और वहां से चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here