Home फीचर इस अभिनेत्री को IIFA ग्रीन कारपेट पर उतारनी पड़ी थीं अपनी हील्स,...

इस अभिनेत्री को IIFA ग्रीन कारपेट पर उतारनी पड़ी थीं अपनी हील्स, जब मीडिया ने खींची फोटो तो गुस्से से हो गई थी लाल

195
0

बी-टाउन की अभिनेत्रियां हमेशा स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं. ये अभिनेत्रियां अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन अभिनेत्रियों की ड्रेस के साथ इनका इनके हाई हील्स भी काफी चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे IIFA ग्रीन कारपेट पर अपनी हील्स उतारनी पड़ी थी. जब इस अभिनेत्री की मीडिया वालों ने फोटो खींची तो ये अभिनेत्री गुस्से से लाल हो गई थी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर की. कुछ महीनों पहले स्वरा भास्कर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे IIFA के ग्रीन कारपेट पर वॉक के हील्स उतारते हुई नजर आ रही थी. साल 2019 में हुए IIFA अवार्ड के दौरान स्वरा भास्कर काफी स्टाइलिश लुक पर ग्रीन कारपेट पर पहुंची थी. उन्होंने कारपेट पर फोटो खिंचवाने के बाद अपने हील्स उतार दिया. उन्हे ऐसा लगा कि कोई उन पर ध्यान नहीं देगा. लेकिन हील्स उतारते हुए अभिनेत्री की फोटो पैपराजी ने खींच ली थी.

इस वीडियो में स्वरा कहती हुई नजर आई थी- हील्स पहनना किसी उपलब्धि से कम नहीं है. स्वरा ने बताया- कारपेट पर वॉक करने के बाद उन्होंने हाई हील्स उतारने का फैसला किया. क्योंकि उन्हें काफी दर्द हो रहा था. लेकिन जब वे हाई हील्स उतारने लगी तो मीडिया ने उनकी फोटो खींचना शुरू कर दिया. स्वरा ने उन्हें मना भी किया. इस कारण उनकी फोटो भी काफी अजीब आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here