Home बॉलीवुड सुजैन खान ने 4 महीने बाद कराया Hair Cut, पूरा सैलून ही...

सुजैन खान ने 4 महीने बाद कराया Hair Cut, पूरा सैलून ही करा लिया बुक

152
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत में लगभग 3 महीने का लॉकडाउन रहा. अब अनलॉक फेज चल रहा है और धीरे-धीरे सब कुछ नॉर्मल होने लगा है. लेकिन अभी भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करना पड़ रहा है. लॉकडाउन के दौरान हेयर सैलून, स्पा जैसी चीजें बंद थीं, जो अब धीरे-धीरे खुलने लगे हैं. लोग भी घरों से बाहर निकलने लगे हैं. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussane Khan) भी लगभग 4 महीने बाद मुंबई के एक सैलून पहुंचीं और अपना हेयरकट कराया.

sussane khan

सुजैन खान बुधवार को मुंबई के एक सैलून में अपना हेयरकट कराने पहुंचीं. लेकिन उन्होंने पूरी सावधानी बरती. सुजैन खान (Sussane Khan) ने अपने लिए पूरा सैलून ही बुक करा लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- 4 महीनों के बाद आखिरकार हेयरकट और ट्रीटमेंट स्पा का दिन आ ही गया. इन्होंने पूरा सैलून ही मेरे लिए खाली रखा. यह देखकर काफी अच्छा लगा. इस फन टाइम के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

https://www.instagram.com/p/CCX8mcBpYnY/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि सुजैन खान (Sussane Khan) सैलून से बाहर निकलीं तो वह मीडिया के कैमरों से बच नहीं पाईं. सुजैन खान ने सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा. उन्होंने फेस मास्क और फेस शील्ड भी पहनी थी. सुजैन खान ने फोटोग्राफर्स को भी अपने पास नहीं आने दिया. सुजैन खान लॉकडाउन के दौरान अपने एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन के साथ उनके घर पर ही रहीं. यह फैसला दोनों ने अपने बच्चों को ध्यान में रखते हुए लिया था. उन्होंने कहा था कि जब तक लॉकडाउन रहेगा, दोनों अपने बच्चों का मिलकर ध्यान रखेंगे. वह अपने बच्चों से मां या बाप का प्यार नहीं छीनना चाहते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here