Home टीवी चारू असोपा ने हटाया पति का सरनेम, क्या रिश्ते में आ गई...

चारू असोपा ने हटाया पति का सरनेम, क्या रिश्ते में आ गई है दरार

38
0

टीवी अभिनेत्री चारू असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बीते 16 जून को इस कपल की शादी को एक साल पूरा हुआ था. हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि चारू असोपा और राजीव सेन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दोनों ने एनिवर्सरी के मौके पर एक-दूसरे को बधाई भी नहीं दी. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए कोई पोस्ट भी शेयर नहीं किया. ना ही सुष्मिता सेन ने इस कपल को बधाई दी.

चारू असोपा और राजीव सेन को कुछ दिनों पहले इंटिमेट तस्वीरें शेयर करने के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. इसी वजह से चारू असोपा और राजीव सेन के बीच लड़ाई होने की खबरें आई थी. चारू इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करना चाहती थी. चारू असोपा ने अपने नाम से पति राजीव सेन का सरनेम हटा दिया है.

पिछले लगभग एक महीने से चारू मुंबई में रह रही हैं, जबकि राजीव सेन अपने दिल्ली स्थित घर में रह रहे हैं. दोनों की पिछले एक महीने से साथ में कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई है. इसी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है. दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अब फॉलो भी नहीं कर रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था, जब इन दोनों की लड़ाई हुई थी.

चारू और राजीव सेन दोनों ने ही इस मामले में चुप्पी साध रखी है. राजीव से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं दिल्ली में काम की वजह से हूं. इसीलिए लोगों को लग रहा है कि हमारे बीच कुछ भी ठीक नहीं है और हम साथ में नहीं है. यह कितनी funny बात है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here