Home फीचर 45 साल की उम्र में 15 साल छोटे लड़के को डेट कर...

45 साल की उम्र में 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही है ये अभिनेत्री, बेटी बॉयफ्रेंड को बुलाती है अंकल

118
0

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. बॉलीवुड सितारों पर यह कहावत बिल्कुल सही साबित होती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितने ऐसे कपल हैं, जिन्होंने खुद से कई साल बड़े या खुद से कई साल छोटे अभिनेता-अभिनेत्रियों से शादी की. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 45 साल की उम्र में खुद से 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही है. इस अभिनेत्री की बेटी उसके बॉयफ्रेंड को अंकल कहकर बुलाती है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की. सुष्मिता सेन खुद से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है, वो अभी तक कुंवारी है. सुष्मिता का कई स्टार्स के साथ अफेयर रहा. लेकिन उनकी आज तक उनकी शादी नहीं हो सकी. सुष्मिता ने बिना शादी के ही दो बेटियों रेनी और अलीषा को गोद लिया.

सुष्मिता की एक बेटी रेनी ओटीटी प्लेटफार्म पर एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर चुकी है. एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता की बेटी रेनी ने अपनी मां और उनके बॉयफ्रेंड के बारे में भी कुछ बातें शेयर की. इस दौरान रेनी ने सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन को अंकल कहकर संबोधित किया था.

रेनी ने कहा- वह एक यंग, दयालु और लविंग पर्सन है. इसके साथ ही वो जरूरत पड़ने पर स्ट्रिक्ट भी हैं, जो हम चारों के लिए अच्छी बात है. रोहमन और सुष्मिता की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. सुष्मिता अपनी बेटियों से सगी मां की तरह प्यार करती हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता ने मात्र 24 साल की उम्र में बेटी रेनी को गोद लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here