Home टीवी शादी के 1 साल बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में...

शादी के 1 साल बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया है गवाह

69
0

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा ने पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती है। लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। लेकिन पिछले कुछ समय में दोनों का रिश्ता बिगड़ता जा रहा है। इन दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है।

7 जून 2019 को इन दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों ने 16 जून को अरेंज मैरिज रचाई। हालांकि कुछ रिपोर्ट के मुताबिक अब इनके रिश्ते में दरार आ गई है। इन दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट कुछ ऐसा ही इशारा कर रहे है। कुछ समय पहले तक चारू असोपा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थी। लेकिन कुछ समय से वह तस्वीरें शेयर नहीं कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CCT9iUgHGRM/?utm_source=ig_web_copy_link

चारू असोपा ने अपनी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं। इतना ही नहीं वह अपने नाम से पति का सरनेम भी हटा चुकी हैं। जबकि सुष्मिता सेन के भाई ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की और चारू के साथ जितनी भी तस्वीर थी, उनको डिलीट कर दिया है। दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

राजीव अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। फैंस को डर है कि कहीं इन दोनों का तलाक ना हो जाए। इन दोनों ने काफी धूमधाम से शादी की थी। शादी से पहले तक दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे। अपनी शादी में चारू काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही थी। अभी तक इस बारे में किसी की तरफ से बयान नहीं आया है कि दोनों का रिश्ता खतरे में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here