Home फीचर सुशांत सिंह राजपूत एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता संग कभी रहते थे इस घर...

सुशांत सिंह राजपूत एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता संग कभी रहते थे इस घर में, आज तक घर के नेमप्लेट पर है दोनों का नाम

59
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई दिन गुजर चुके हैं. लेकिन फैंस अभी तक उनको भुला नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय की मांग उठ रही है. इसी बीच सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की भी काफी चर्चा हो रही है. फैंस का यह मानना है कि अगर अंकिता लोखंडे सुशांत के साथ होतीं तो शायद वह ऐसा कदम नहीं उठाते. पिछले दिनों सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कुछ ऐसी ही बात कही थी.

संदीप ने लिखा था कि अंकित काश आपने और कोशिश की होती तो हम उसे रोक सकते थे. जब आप दोनों अलग हो गए थे तो तुम हमेशा सुशांत की ख़ुशी और सफलता के लिए प्रार्थना करती थी. तुमने अभी तक अपने घर की नेमप्लेट से सुशांत का नाम भी नहीं हटाया है. अगर तुम उसके साथ होती तो हम उसे बचा सकते थे. काश, तुम दोनों की शादी हो जाती जैसे हमने ख्वाब देखा था.

बता दें कि सुशांत और अंकिता एक साथ मुंबई के मलाड इलाके में रहते थे, ये घर उन्होंने मिलकर लिया था. दोनों कई सालों तक उस घर में रहे. खबरों के मुताबिक, दोनों ने ये घर 2 करोड़ रुपए में खरीदा था. दोनों मलाड के इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे. एक इंटरव्यू में सुशांत ने खुद कहा था कि हम 11 नवंबर को अपने नए घर में शिफ्ट हो गए. वहां हमने बड़ा होम थिएटर लगाया है. नए घर में बहुत मजा आ रहा है. हम बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं.

नए घर में शिफ्ट होने से पहले दोनों 4 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे. बता दें कि सुशांत और अंकिता का 2009 से 2016 तक अफेयर रहा. लेकिन 2016 में फिर अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया. सुशांत और अंकिता ने अपने नए घर को खुद सजाया था. दोनों ने घर की दीवारों पर अपनी तस्वीरें भी लगाईं थी. एक वॉल पर उन्होंने अपनी ट्रॉफीज और अवॉर्ड को सजा कर रखा था. 2016 के आखिर में सुशांत मलाड वाला घर छोड़कर बांद्रा में शिफ्ट हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here