Home बॉलीवुड क्या वाकई में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के फ्लैट की ईएमआई भरते...

क्या वाकई में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के फ्लैट की ईएमआई भरते थे सुशांत, सामने आई सच्चाई

459
0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लोग सोशल मीडिया पर #CBIforSSR मुहिम चला रहे हैं, जिसका लोग जमकर समर्थन कर रहे हैं। सुशांत के सुसाइड की मिस्ट्री अभी तक सुलझ नहीं पाई है। कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। हालांकि यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। यह पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही सीबीआई जांच शुरू कर सकती है।

फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी रिया चक्रवर्ती की पूरी फैमिली, सिद्धार्थ पठानी श्रुति मोदी, सुशांत की बहन जैसे लोगों से पूछताछ कर चुकी है। ईडी की पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए हैं। एक बड़ा खुलासा यह भी हुआ है कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे। अब यह सवाल उठता है कि सुशांत, अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएममाई क्यों भर रहे थे?

सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद उनका साल 2016 में ब्रेकअप हो गया। इन दोनों ने साल 2014 में एक फ्लैट खरीदा था। हालांकि अलग होने के बावजूद भी अंकिता ने वह फ्लैट नहीं छोड़ा और वो उसी में रह रही है। ईडी से पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत अंकिता को यह फ्लैट खाली करने के लिए नहीं कह सकते थे और वे खुद ही फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक फ्लैट की कुछ इंस्टॉलमेंट ही बाकी रह गई है। इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है जब यह फ्लैट खरीदा गया था तब कितनी रकम अदा की गई थी। इस पूरे मामले पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी बयान दिया। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि मैं खुद अपने फ्लैट की ईएमआई भर रही हूं। मेरे बैंक खातों से ईएमआई की राशि हर महीने डिडक्ट होती है, जिसका प्रूफ आपके सामने है। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here