Home फिल्मी खबरें सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित फिल्म का पोस्टर हुआ जारी, यह टिकटॉक...

सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित फिल्म का पोस्टर हुआ जारी, यह टिकटॉक स्टार निभाएगा किरदार

76
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनसे प्रभावित कई फिल्में बनाने की घोषणा हुई, जिनमें विजय शेखर गुप्ता की फिल्म ‘सुसाइड और मर्डर’ भी शामिल है. इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट भी सामने आई है. बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म के लिए टिक टॉक स्टार सचिन तिवारी को लीड रोल में कास्ट किया गया है, जो इस फिल्म में एक सिंगर की भूमिका निभाएंगे.

फिल्म का पोस्टर विजय शेखर गुप्ता ने अपनं सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया. उन्होंने इस पोस्टर में सचिन तिवारी को एक आउटसाइडर सिंगर के रूप में इंटरड्यूस किया है. पोस्टर में सचिन का लुक काफी हद तक सुशांत सिंह राजपूत से मिलताृजुलता है. आपको सचिन तिवारी के सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की वीडियो पर की गई लिप्सिंग भी मिल जाएगी.

बता दें कि यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं है, बल्कि उनके जीवन से प्रेरित है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक आउटसाइडर सिंगर बॉलीवुड में संघर्ष करता है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर से मुंबई और पंजाब में शुरू हो सकती है. ऐसी खबर है कि फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.

विजय शेखर गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा- सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या कर लेना सबके लिए हैरान करने वाला था. लेकिन यह कोई नई बात नहीं है. कई कलाकार इंडस्ट्री में अपना सपना पूरा करने आते हैं. लेकिन उनको काम नहीं मिलता. कुछ यह रास्ता अपनाते हैं, जबकि कुछ जीवन भर स्ट्रगल करते रहते हैं. मैं इस कहानी के जरिए ऐसे ही लोगों के बारे में बताना चाहता हूं कि कैसे छोटे टाउन से आए कलाकारों को बिना किसी गॉडफादर के स्ट्रगल करना पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here