Home बॉलीवुड अभी भी नहीं थम रहा सुशांत से फैंस का गुस्सा, अंकिता लोखंडे...

अभी भी नहीं थम रहा सुशांत से फैंस का गुस्सा, अंकिता लोखंडे से पूछ रहे हैं ऐसे सवाल

23
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं. लेकिन अभी भी उनके फैंस इस सदमे से बाहर ही नहीं आ पा रहे हैं. फैंस का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है. सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सितारों को ट्रोल किया जा रहा है जिनमें करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कई सितारों के नाम शामिल है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं.

अंकिता ने 14 जून के बाद से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं की है. लेकिन अंकिता से फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं. कुछ फैंस अंकिता लोखंडे से पूछ रहे हैं कि आखिर वह क्यों सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने नहीं गईं. लोगों का कहना है कि वह सुशांत के साथ 6 सालों तक रिलेशनशिप में रही और आखिरी बार उनको देखनी तक नहीं गईं. हालांकि इस पर अंकिता ने तो कोई बयान नहीं दिया.

लेकिन अंकिता के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री प्रार्थना बेहरे ने कहा था कि अंकिता अंदर से टूट गई हैं. वह सुशांत के अंतिम दर्शन करना चाहती थीं. लेकिन उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया गया था. सुशांत के कुछ फैंस यह भी पूछ रहे हैं कि आखिर अंकिता ने सुशांत से ब्रेकअप क्यों किया. लोगों का कहना है कि अगर अंकिता ने सुशांत से रिश्ता नहीं तोड़ा होता तो आज वह हमारे बीच होते.

बता दें कि अंकिता और सुशांत का 2016 में ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो गए. सुशांत के फैंस एक और सवाल भी अंकिता से पूछ रहे हैं कि क्या सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले उन्हें फोन किया था. हालांकि सुशांत के फैंस को उनके सवालों का जवाब नहीं मिल रहा है. इनके अलावा कई और ऐसे सवाल हैं, जो सुशांत के फैंस अंकिता से पूछ रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here