Home अन्य खबरें सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के सदमे से नहीं उबर पा रहे...

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के सदमे से नहीं उबर पा रहे हैं प्रशंसक, अभिनेता के 4-5 फैंस कर चुके हैं खुदकुशी

37
0

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली. इस खबर से उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है. अभी भी किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैॆं. उनके जाने से फैंस इस कदर दुखी हैं कि वह आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. सुशांत के कई फैंस से खुदकुशी करने की खबरें आ चुकी हैं.

एक 14 साल की नाबालिक फैन ने सुशांत की मौत की खबर के बाद खुदकुशी कर ली. यह घटना कटक के झुमरा इलाके में हुई, जहां 14 साल की बच्ची सौम्या राज ने ऐसा कदम उठाया. सौम्या सरस्वती शिशु मंदिर में नौवीं की छात्रा थीं.

17 जून को विशाखापट्टनम में रहने वाली एक 21 साल की महिला ने भी खुदकुशी कर ली. रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि वह सुशांत की आत्महत्या की खबर से बहुत दुखी थी. शुरुआती जांच में पुलिस को यह पता चला कि महिला को सुशांत की मौत के बारे में जब पता चला तो वह निराश हो गई थी और लगातार उनके पुराने वीडियोस देख रही थी, जिस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई.

सुशांत की एक 15 साल की फैन ने भी आत्महत्या कर ली. यह घटना अंडमान के पोर्ट ब्लेयर से सामने आई है. हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लेकिन जांच में पुलिस को एक डायरी मिली जिसमें मृतका ने सुशांत के बारे में काफी कुछ लिखा है.

पटना में भी सुशांत के फैन ने आत्महत्या कर ली. इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां स्कूल के एक छात्र ने सुशांत की सुसाइड की खबर सुनने के बाद आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here