Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट भी आई सामने, अभिनेता के शरीर...

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट भी आई सामने, अभिनेता के शरीर में जहर और…..

31
0

14 जून को अचानक से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने की खबर आई जिसने सबको हैरान कर दिया. सुशांत की मौत को 15 दिन हो चुके हैं. लेकिन पुलिस अभी भी जांच कर रही है. अब तक पुलिस ने 28 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसमें उनकी मौत को लेकर विस्तृत जानकारी दी गई है. सुशांत की विसरा रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर में किसी तरह का जहर या कोई संदिग्ध रसायन नहीं पाया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था, जिसके बाद उनके ऑर्गन्स विसरा रिपोर्ट के लिए जेजे हॉस्पिटल भेजे गए थे. सुशांत सिंह राजपूत की प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बताया गया था कि उनकी मौत फांसी की वजह से दम घुटने की वजह से हुई थी. इसके बाद फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही बताया गया कि उनकी मौत की वजह एस्फिक्सिया थी. यानी शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन ना मिल पाने की वजह से उनकी मौत हुई.

सुशांत की विसरा रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार था, जो मंगलवार को सामने आई. इस रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि सुशांत ने आत्महत्या ही की थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. फैंस तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच करवाना चाहते हैं.

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि सुशांत ने आखिर क्यों ऐसा कदम उठाया. प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. अभी तक सुशांत सुसाइड केस की छानबीन पूरी नहीं हुई है. पुलिस सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here