Home अन्य खबरें सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक...

सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक फिल्म के लिए चार्ज करते थे इतनी फीस

34
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया. सबके लिए यह चौंकाने वाली खबर थी. पुलिस अब हर एंगल से उनकी मौत की जांच करने में लगी हुई है. सुशांत के करीबियों से पूछताछ की जा रही है और दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है. पुलिस सुशांत की आर्थिक स्थिति की भी जांच कर रही है. सुशांत के एक करीबी दोस्त ने उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

सुशांत सिंह के एक दोस्त ने कहा कि जैसा कि बताया जा रहा है कि सुशांत किसी भी आर्थिक परेशानी से नजर नहीं गुजर रहे थे. उनके पास कई फिल्में थीं और कुछ फिल्मों को लेकर बातें चल रही थी. मुझे जहां तक पता है वह अगले साल तक पूरी तरह से बिजी थे. उन्होंने दो फिल्में साइन कर लीं तो 2022 तक उसके पास 5 प्रोजेक्ट हो जाते. साथ ही वह हर एक प्रोजेक्ट के लिए 8 करोड़ रुपए ले रहे थे.

सुशांत के दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि दो प्रोड्यूसर उनसे इस महीने मुलाकात करने वाले थे, क्योंकि वह उनके संपर्क में नहीं थे. उन्होंने अपने करीबी दोस्त से बात की थी और यहां तक कि यह भी बताया था कि वे अपनी फिल्म के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपए देना चाहते हैं. सुशांत के सुसाइड के बाद कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि वह पहले से ही आनंद गांधी के साथ 2 प्रोजेक्ट पर बातचीत कर रहे थे जिनमें एक फिल्म थी और एक वेब सीरीज.

यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत रिया के साथ एक फिल्म में जल्द ही नजर आने वाले हैं. सुशांत की बहन ने भी यही कहा कि उनको पैसों से जुड़ी कोई परेशानी नहीं थी. एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मदद से एक वेब सीरीज के लिए 14 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिलने वाला था. लेकिन दिशा ने 8 जून को आत्महत्या कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here