Home बॉलीवुड मुंबई पुलिस के अधिकारी का बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर कर कहा- सुशांत...

मुंबई पुलिस के अधिकारी का बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर कर कहा- सुशांत का मर्डर हुआ है!

258
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हुआ था। शुरुआत में यह कहा गया कि उन्होंने सुसाइड किया है। लेकिन अब ये सवाल उठने लगे हैं कि वास्तव में सुशांत ने सुसाइड किया या फिर किसी ने उनका मर्डर किया? पिछले कुछ दिनों में कई बड़े खुलासे हुए हैं। इन खुलासों की वजह से यह लगने लगा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। फिलहाल इस मामले में ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और जल्दी ही सच सबके सामने आ सकता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति यह दावा कर रहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। वह व्यक्ति यह कह रहा है कि वो मुंबई पुलिस से है। हालांकि वीडियो में व्यक्ति का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है। वह कहता है कि अगर मैं अपना चेहरा दिखाता हूं तो मेरा परिवार और मैं खतरे में पड़ जाऊंगा। हालांकि हम नहीं जानते कि वह व्यक्ति वास्तव में मुंबई पुलिस से संबंधित है या नहीं।

वीडियो में वह व्यक्ति कहता है कि मुंबई पुलिस में इसकी कोई गलती नहीं है। मुंबई पुलिस पर ऊपर से प्रेशर बनाया जा रहा है। सुशांत ने तो साइड नहीं किया, उसका मर्डर हुआ है। कई बड़े राजनेता इसमें शामिल है और वह सच को छुपाने के तमाम प्रयास कर रहे हैं। हालांकि इस व्यक्ति ने वीडियो में किसी भी राजनेता या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का नाम तो नहीं लिया। इस व्यक्ति का यही दावा है कि महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने मिलकर सुशांत का मर्डर करवाया है। अब यह वीडियो कितनी सच्ची है और कितनी झूठी, इसकी जानकारी तो बाद में ही पता चलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सुशांत सुसाइड केस में उद्धव सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। इस पूरे मामले में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम शामिल हो गया है। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे आदित्य को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर दिशा सालियान का भी मर्डर हुआ। दिशा और सुशांत का मर्डर करने वाले लोग एक ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here