Home बॉलीवुड सुशांत की मौत से 24 घंटे पहले तक रिया चक्रवर्ती ने की...

सुशांत की मौत से 24 घंटे पहले तक रिया चक्रवर्ती ने की थी महेश भट्ट से फोन पर बात, हुआ खुलासा

511
0

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ जांच चल रही है. ईडी रिया को दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है. हालांकि अभी तक वह अभिनेत्री के जवाब से संतुष्ट नहीं है. रिया के अलावा उनके भाई और पिता से भी पूछताछ की गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, रिया से ईडी अधिकारियों ने लगभग 9 घंटे पूछताछ की थी. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने महेश भट्ट से 16 बार फोन पर बातचीत की थी. जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था, तब से लेकर सुशांत की मौत से एक दिन पहले तक दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई थी, जिसमें 9 आउटगोइंग और बाकी इनकमिंग कॉल्स हैं. फोन कॉल डिटेल्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चला है कि रिया ने सुशांत की मौत से 24 घंटे पहले तक महेश भट्ट से फोन पर बात की थी.

बता दें कि मुंबई पुलिस महेश भट्ट का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है. हालांकि सवाल यह उठ रहा है कि आखिर रिया और महेश भट्ट के बीच क्या बातें होती थी. पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रिया ने सुशांत को साल भर में केवल 142 कॉल्स किए थे. जबकि उन्होंने सबसे ज्यादा बार अपनी मां और भाई के नंबर पर कॉल्स किए थे.

हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच की व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी सामने आए हैं, जिनमें सुशांत के पिता रिया से अपने बेटे के बारे में पूछ रहे हैं. लेकिन रिया ने उनको कोई जवाब नहीं दिया. इससे तो यही लग रहा है कि रिया सुशांत को उनके परिवार से दूर रखती थीं. सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई ने सुशांत के पिता और उनकी बहनों के बयान भी दर्ज किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here