Home बॉलीवुड सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की काल भैरव की पूजा,...

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की काल भैरव की पूजा, की मार्गदर्शन करने और सच की राह पर ले जाने की प्रार्थना

498
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक इस केस में सच्चाई सामने नहीं आई है. सुशांत की बहनें अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. श्वेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह काल भैरव की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- हमने आज काल भैरव से प्रार्थना की कि हमारा मार्गदर्शन करें और हमें सच्चाई की ओर ले जाएं. बता दें कि सुशांत के परिवार वालों के अलावा सुशांत के फैंस, दोस्त और उनके चाहने वाले लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं.

सुशांत केस की जांच इस समय ईडी और सीबीआई दोनों मिलकर कर रहे हैं. ईडी ने दो बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. साथ ही उनके घर वालों से पूछताछ की गई. ईडी ने रिया चक्रवर्ती केCA के खिलाफ समन जारी कर दिया है और अब उनसे भी पूछताछ होगी.

https://www.instagram.com/p/CD8EG-Gl9KG/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि श्वेता ने इससे पहले सुशांत के बचपन की एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- जब आप किसी चीज में भरोसा रखते हैं तो उसके लिए लड़ाई करिए, और अगर आप नइंसाफी होते देख रहे हों तो उसके लिए ज्यादा ताकत लगाकर लड़ाई करिए, जो आपने इससे पहले कभी न की हो- ब्रैड मेल्टज़र. श्वेता ने सुशांत के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी थी. इसके लिए उन्होंने सभी से प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here