Home बॉलीवुड सुशांत के करीबी अंकित आचार्य का दावा, डॉगी फज की बेल्ट से...

सुशांत के करीबी अंकित आचार्य का दावा, डॉगी फज की बेल्ट से की गई थी अभिनेता की हत्या

277
0

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन अभी तक उनकी आत्महत्या के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. केस को लेकर हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में सुशांत के करीबी अंकित आचार्य ने बड़ा दावा किया है, जो सबके लिए हैरान करने वाला है.

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. रिया पर आरोप लगा है कि उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था. सोशल मीडिया पर भी सुशांत की आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. सुशांत के फैंस का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर हुआ है.

अब सुशांत के एक्स-असिस्टेंट ने दावा किया है कि भैया आत्महत्या नहीं कर सकते. यह एक हत्या है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में अंकित ने कहा- मैं सुशांत भैया को अच्छी तरह से जानता था. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि यह सुसाइड केस है. यह निश्चित रूप से एक हत्या है. अंकित ने तो यह भी शक जताया है कि सुशांत की हत्या उनके चहेते डॉगी फज की बेल्ट से ही की गई है.

अंकित ने कहा- अगर हम मान भी लें कि सुशांत भैया ने सुसाइड किया है तो जब कोई सुसाइड करता है तो उसके गले पर U आकार का निशान बनता है. लेकिन जब कोई गला दबाता है तो O शेप आता है. भैया के गले पर O शेप में निशान आया था. इसके साथ ही जब कोई जब कोई सुसाइड करता है तो उनकी आंख और जीभ बाहर आ जाती है. लेकिन सुशांत भैया के केस में ऐसा नहीं हुआ. मुझे लगता है कि उनकी हत्या हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here