Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की यह ख्वाहिश हमेशा के लिए रह गई अधूरी,...

सुशांत सिंह राजपूत की यह ख्वाहिश हमेशा के लिए रह गई अधूरी, भांजी ने किया खुलासा

460
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं. अभी तक उनके फैंस और परिवार वाले इस गम से नहीं उबर पाए हैं. सुशांत को लेकर तरह-तरह की पोस्ट आती रहती हैं. बता दें कि सुशांत की भांजी मल्लिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और सुशांत को लेकर एक बात बताई.

मल्लिका ने अपनी एस्ट्रोनॉमी क्लास का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत को मल्लिका की एस्ट्रोनॉमी क्लास के बारे में जब पता चला था तो उन्होंने कैसी प्रतिक्रिया दी थी. मल्लिका ने अपनी पोस्ट में लिखा- जब मैंने मामू को बताया कि मैं एस्ट्रोनॉमी क्लास लेने का प्लान कर रही हूं तो उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मेरे साथ इस क्लास में जाएंगे. हालांकि सुशांत की यह इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि रिया ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कोर्ट सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया, जिसमें लिखा है कि मैं अर्जी डालती हूं कि यूनियन ऑफ इंडिया, बिहार राज्य, मुंबई पुलिस और पहले इनफॉर्मेंट ने जो सूचना दी है, उसका जवाब देना चाहती हूं. एफआईआर 241, साल 2020 में राजीव नगर पुलिस स्टेशन में जो आरोप लगाए गए हैं, मैं उन्हें खारिज करती हूं.

रिया चक्रवर्ती ने पहले खुद ही सीबीआई जांच की मांग की थी. लेकिन अब वह कह रही है कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करें. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सुनवाई मुंबई के कोर्ट में हो, पटना के कोर्ट में नहीं. ईडी रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ कर चुकी है. हालांकि अभी तक वह उनके जवाब से संतुष्ट नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here