Home फिल्मी खबरें सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर कल होगा लॉन्च, निर्माताओं...

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर कल होगा लॉन्च, निर्माताओं ने की घोषणा

37
0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सुशांत की ये फिल्म उनके दोस्त मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट की है. सुशांत इस फिल्म में काम करके बहुत खुश थे. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने यह घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 6 जुलाई को रिलीज होने वाला है. फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि सुशांत के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री संजना सांघी भी हैं जिनकी ये डेब्यू फिल्म है. फिलम पहले मई में थियेटरों में रिलीज होनी थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए निर्माताओं ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का निर्णय किया है. हालांकि सुशांत के फैंस इस बात से काफी नाराज हैं.

सुशांत के फैंस चाहते हैं कि सुशांत की आखिरी फिल्म थियेटरों में रिलीज की जाए. बता दें कि दिल बेचारा ओटीटी पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है, जिसे हर कोई फ्री में देख पाएगा. इसके लिए किसी को ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी. बस सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के लिए आपको ऐप इंस्टॉल करना होगा.

इस फिल्म में सैफ अली खान भी छोटे से किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. पुलिस लगातार सुशांत की आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक कोई वजह सामने नहीं आई है. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों को ट्रोल भी किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here