Home फिल्मी खबरें सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देख भावुक हुए सितारे, दिए ऐसे...

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देख भावुक हुए सितारे, दिए ऐसे रिएक्शन

242
0

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. हर कोई सुशांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहा है. फैंस उनकी आखिरी फिल्म देखकर बेहद इमोशनल हो गए. स्टार्स भी सुशांत की फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने सुशांत की आखिरी फिल्म की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- इमोशन्स से भरपूर, आंसू बहने से नहीं रोक पाई. इस तरह का अजीब दर्द से भरा और खूबसूरत एक्सपीरियंस नहीं किया. फैंस के लिए क्या शानदार ट्रीट है.

https://www.instagram.com/p/CDCgBSwglF7/?utm_source=ig_web_copy_link

जेनेलिया डिसूजा ने भी सुशांत की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया- स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत. मैं कुछ कर नहीं सकती, लेकिन सीटी बजा सकती हूं. बता दें कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी सुशांत की आखिरी फिल्म देखी और फिल्म का पहला सीन सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

इस फिल्म में किजी बासु नाम की एक लड़की है, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है. उसकी लाइफ बहुत बोरिंग है. लेकिन जब उसकी जिंदगी में इम्मानुअल राजकुमार जूनियर यानी सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है, तो उसकी लाइफ में रोमांच आ जाता है. फिल्म दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है.

इस फिल्म में संजना सांघी सुशांत के अपोजिट नजर आईं. इस फिल्म को कोई भी हॉटस्टार पर फ्री में देख सकता है. इसके लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उनके फैंस इस खबर से हैरान रह गए थे. अभी तक फैंस सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here