Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत ने खुद सजाया था अपने सपनों का आशियाना, देखें...

सुशांत सिंह राजपूत ने खुद सजाया था अपने सपनों का आशियाना, देखें घर की अनदेखी तस्वीरें

108
0

जाने-माने और उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जैसे ही यह खबर उनके फैंस को मिली तो किसी को विश्वास नहीं हुआ. सुशांत सिंह राजपूत कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद यहां तक पहुंचे थे. उन्होंने मुंबई में अपने घर की एक-एक दीवार को खुद सजाया था. सुशांत सिंह राजपूत के सपनों का आशियाना उनके विचारों को व्यक्त करता है.

सुशांत को हमेशा से ही एंटीक चीजों का शौक रहा. उनके घर में कई एंटीक चीजें मौजूद हैं. सुशांत ने अपने घर का हर कोना खुद सजाया था. उनके घर में कई पुरानी एंटीक चीजें भी हैं. सुशांत को आसमान और तारे देखना बेहद पसंद था. उनके घर के एक कमरे में टेलीस्कोप भी रखा हुआ था, जहां से वह अक्सर आसमान में गैलेक्सी देखते थे.

सुशांत को किताबों से भी काफी प्यार था. वह जब भी वह फ्री होते थे तो अक्सर किताबें पढ़ते थे. सुशांत को नई-नई चीजें सीखने में भी दिलचस्पी थी. सुशांत के घर में कई पुरानी तस्वीरें लगी हुई है, जिनका सुशांत के लिए गहरा मतलब था. सुशांत सिंह राजपूत के घर की बालकनी से समुद्र का नजारा दिखाई देता था, जहां बैठकर वह अक्सर चाय या कॉफी की चुस्कियां मजा लेते थे.

सुशांत ने इस घर में बहुत कम ही समय बताया था. हालांकि अब उनकी यादें ही इस घर में रह गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा मई में रिलीज होनी थी. हालांकि लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here