Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर टीवी अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बताया-...

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर टीवी अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बताया- उसका फोन तक नहीं उठाते थे लोग

34
0

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदिति भाटिया ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की और उन्होंने उन लोगों पर नाराजगी जताई, जो सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर सलाह दे रहे हैं कि डिप्रेशन से बाहर कैसे निकला जाए. आदिति भाटिया वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं- मैं कभी इन सारी चीजों के बारे में बात नहीं करती हूं. लेकिन सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में कुछ भी नहीं सोच पा रही हूं.

अदिति ने आगे कहा कि मैं बार-बार उसके वीडियोस देख रही हूं और मेरे दिमाग से यह बात निकल ही नहीं रही है. यह दुनिया झूठी है, लोग मतलबी है. जब तक आपके पास पावर है, फेम है, पैसा है, तब तक दुनिया आपके पीछे घूमती है. हालांकि इस मामले में तो ऐसा भी नहीं था. यह दुनिया बहुत ही झूठी है.

अदिति ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत कहते हैं- मैं हमेशा अपने काम की बात करता हूं, क्योंकि इसके अलावा में काफी बोरिंग हूं. मैं ईमानदारी से कहूं तो मेरे केवल दो ही दोस्त है. मैं दोस्त नहीं बना सकता, ऐसा नहीं है कि मुझे लोग पसंद नहीं है. लेकिन शायद लोगों को मेरी बातों में दिलचस्पी नहीं है. मैं किसी से पहली बार मुलाकात करता हूं तो ऐसा लगता है जैसे वह मुझे पसंद कर रहे हैं. लेकिन वही लोग बाद में मेरा फोन तक नहीं उठाते. मुझे पता है कि खुश रहने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ती है.

अदिति ने इस वीडियो में कहा- देखा आपने, क्या फायदा है? पूरी दुनिया अभी उसके बारे में पोस्ट कर रही है. कोई अच्छा काम करता है तो सोशल मीडिया पर पोस्ट केवल यह दिखाने के लिए करता है कि देखो, मैं अच्छा इंसान हूं और मैं यहां यह साबित करने आया हूं. बल्कि वह इसलिए पोस्ट नहीं करता कि वह 100 लोगों को मनाए कि तुम भी जाकर अच्छा काम करो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here