Home बॉलीवुड आखिर क्यों वायरल हो रहा है रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना...

आखिर क्यों वायरल हो रहा है रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना ट्वीट, लोग कह रहे हैं- पहले ही कर दी थी अपनी गिरफ्तारी की भविष्यवाणी!

93
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल है. मंगलवार को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई. एनसीबी की मांग पर रिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से बहुत ज्यादा खुश हैं. लेकिन इसी बीच रिया चक्रवर्ती का 11 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. रिया इस ट्वीट में एक महिला की कहानी के बारे में बात कर रही हैं, जो ड्रग्स केस में लिप्त थी और उसे लगभग साढ़े 4 साल की सजा हुई थी.

इन अभिनेत्रियों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा और हो गईं प्रेग्नेंट

रिया ने 11 साल पुराने अपने ट्वीट में यह लिखा था- अभी अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं, जिसे नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग के चलते जेल में साढ़े चार साल बिताने पड़े. बता दें कि रिया के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है. रिया खुद ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई हैं.

अप्रैल फूल के दिन इस अभिनेत्री ने की थी सुसाइड, मौत की खबर को लोगों ने समझा था अफवाह

लोग रिया को अंतर्यामी और भविष्यवक्ता भी बता रहे हैं. जबकि कुछ फैंस यह कह रहे हैं कि रिया ने सालों पहले ही अपनी गिरफ्तारी भविष्यवाणी कर दी थी. रिया चक्रवर्ती शुरुआत में इस बात से साफ इनकार करती रहीं कि उनका ड्रग्स से कोई कनेक्शन है. लेकिन जब एनसीबी ने उनसे पूछताछ की और उनके खिलाफ सबूत मिले तो उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया कि वह ड्रग्स लेती थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here