Home बॉलीवुड संदीप सिंह के साथ वायरल हुई कंगना रनौत की फोटो, लोगों ने...

संदीप सिंह के साथ वायरल हुई कंगना रनौत की फोटो, लोगों ने खड़े किए सवाल

307
0

सुशांत सिंह राजपूत केस दिन पर दिन उलझता जा रहा है. हर रोज इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. तीन एजेंसियां हर एंगल से जांच करने में जुटी हुई हैं. यह केस सोशल मीडिया और मीडिया पर भी ट्रेडिंग टॉपिक बना हुआ है. इंटरनेट पर सुशांत को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. सुशांत के दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह की एक फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में संदीप सिंह और कंगना रनौत एक साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो देखकर लोग कंगना रनौत पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

बता दें कि संदीप सिंह खुद को सुशांत का दोष बताते आए हैं. सुशांत के पोस्टमार्टम से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक संदीप सिंह काफी एक्टिव रहे. लेकिन वह अब अचानक से गायब हैं. ऐसे में उनको लेकर सवाल उठ रहे हैं. संदीप सिंह को लेकर विवादित दावे किए जा रहे हैं. अब कंगना रनौत और संदीप सिंह को एक साथ देख कर लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर कंगना और संदीप एक-दूसरे को कैसे जानते हैं. इस तस्वीर में कंगना की बहन रंगोली भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि संदीप सिंह पर उस समय सवाल खड़े किए हुए, जब यह दावा किया गया कि संदीप ने एंबुलेंस के ड्राइवर से 14 जून और 16 जून के बीच फोन पर बातचीत की थी. सुशांत के परिवार वालों ने भी यह कहा था कि वह लोग संदीप को नहीं जानते. साथ में ऐसी भी खबरें आईं कि सुशांत और संदीप सिंह की पिछले एक साल में बातचीत भी नहीं हुई थी तो फिर कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह अचानक से इतना एक्टिव हो गए. संदीप सिंह ने सुशांत की जिंदगी में अंकिता लोखंडे की अहमियत को लेकर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here