Home बॉलीवुड फैन ने बनाई सुशांत सिंह राजपूत की ऐसी पेंटिंग, देखकर आंखों से...

फैन ने बनाई सुशांत सिंह राजपूत की ऐसी पेंटिंग, देखकर आंखों से बहने लगेंगे आंसू

30
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अभी भी उनके फैंस उनकी यादों में डूबे हुए हैं. फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. सुशांत के फैंस उनको अलग-अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशांत के फैन ने उनकी एक ऐसी पेंटिंग बनाई जिसे देखकर आप अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक पाएंगे. फैन ने सुशांत की जो पेंटिंग बनाई है, उसमें वह मां की गोद में सिर रखे हुए हैं.

यह पेंटिंग फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसके साथ लिखा- जब सब कुछ बिखरने लगता है तो मुझे अपनी मां की गोद में शांति मिलती है. मेरे द्वारा सुशांत पर बनाई गई यह आखिरी पेंटिंग है, RIP. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

https://www.instagram.com/p/CB0R7Ehhlcb/?utm_source=ig_embed

जैसे ही यह खबर उनके फैंस को पता चली तो वह दुखी हो गए. सुशांत के फैंस अभी भी उनको भुला नहीं पा रहे हैं. अभी तक यह भी पता नहीं चला है कि आखिर सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर भी बहस छिड़ गई है.

पुलिस हर एंगल से सुशांत की मौत की जांच कर रही है. अब तक 27 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं, जिनमें सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होगी. हालांकि सुशांत के फैंस चाहते हैं कि उनकी आखिरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here