Home बॉलीवुड फैन ने सुशांत को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वीडियो देखकर आप...

फैन ने सुशांत को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

30
0

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. उनके असमय जाने से उनके फैंस बहुत दुखी हैं. फैंस इस बात को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे और उनको भूलने को तैयार नहीं है. सोशल मीडिया पर सुशांत के थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रहे हैं. सुशांत के वीडियो देखकर उनकी जिंदादिली का पता चलता है और फैंस के लिए इस बात पर यकीन करना बहुत मुश्किल है कि एक जिंदादिल शख्स कैसे सुसाइड कर सकता है.

सुशांत की एक फैन ने उन्हें बेहद ही खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी. सुशांत की फैन शिखा शर्मा ने 3डी रंगोली बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. शिखा ने 3डी रंगोली का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके साथ उसने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी. शिखा ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत को हमारी श्रद्धांजलि. आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर.

https://www.instagram.com/p/CBqYFKzlwr8/?utm_source=ig_embed

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और सुशांत के फैंस को पसंद आ रहा है. सुशांत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2013 में फिल्म काई पो चे से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फ़िल्में की. सुशांत तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे थे. लेकिन 14 जून को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुशांत की आत्महत्या करने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है. सुशांत के करीबियों, रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ जारी है. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है. कई बड़े सितारों को ट्रोल किया जा रहा है. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here