Home बॉलीवुड पटना स्थित घर में हुई सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयरमीट, वायरल हुई...

पटना स्थित घर में हुई सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयरमीट, वायरल हुई तस्वीरें

29
0

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं. हर कोई इस बात से हैरान है कि हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहने वाला अभिनेता सुशांत कैसे आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है. सुशांत की आत्महत्या के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों पर आरोप भी लग रहे हैं. पुलिस जांच में जुटी हुई है. सुशांत के पटना स्थित घर में उनकी आत्मा की शांति के लिए रविवार को प्रार्थना सभा रखी गई, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं.

सुशांत की प्रेयरमीट से सामने आईं कुछ तस्वीरों में उनके पिता बेहद दुखी नजर आ रहे हैं. सुशांत का परिवार बिहार के पटना में रहता है. अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ था. लेकिन उनका अस्थि विसर्जन संस्कार पटना में हुआ और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा भी पटना में ही रखी गई. प्रार्थना सभा से जो तस्वीरें सामने आई हैं, वह काफी दुखी कर देने वाली हैं.

https://www.instagram.com/p/CBtJ9mUgXzI/?utm_source=ig_embed

इन तस्वीरों को देखकर सुशांत के फैंस और भी ज्यादा दुखी हो गए हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. सुशांत की प्रार्थनासभा में उनके करीबी और जानने वाले पहुंचे जिन्होंने उनके परिवार को हिम्मत और सांत्वना दी. सुशांत की प्रार्थना सभा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CBtJVFZgM50/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की आत्महत्या के पीछे का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here