Home बॉलीवुड सुशांत ने क्यों बदले 50 सिम कार्ड, किसका था डर? दिग्गज अभिनेता...

सुशांत ने क्यों बदले 50 सिम कार्ड, किसका था डर? दिग्गज अभिनेता ने खड़े किए सवाल

28
0

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पहुंचे और उनके परिवार वालों से मुलाकात की. शेखर सुमन लगातार सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. शेखर सुमन ने सुशांत के परिवार से मिलने के बाद कई तरह के सवाल खड़े किए. शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कह रहे हैं कि वहां कोई सुसाइड नोट नहीं था. अगर सुसाइड नोट होता तो यह ओपन और शट केस हो जाता. उसी वक्त खत्म हो जाता. लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं है तो कई तरह के सवाल उठते हैं.

शेखर ने यह भी कहा कि एक लड़का रात को पार्टी कर रहा था और सुबह उठके प्ले स्टेशन पर था. एक गिलास जूस मांगता है, आकर बैठता है, फिर उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात आई कि उसने कहा चलो, अब उठते हैं सुसाइड करते हैं. यह बात किसी को भी हजम नहीं हो रही है. सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़. शेखर सुमन ने यह भी कहा कि पिछले महीने उसने 50 सिम कार्ड चेंज किए. आखिर वह सिम कार्ड चेंज क्यों कर रहा था. सिम कार्ड कोई तभी चेंज करता है जब वह किसी से बचने की कोशिश कर रहा हो. उसको कोई धमकी दे रहा हो. जब कोई खौफ हो, तभी व्यक्ति सिम कार्ड चेंज करता है.

शेखर सुमन ने आगे कहा कि मुंबई में जो छत है, वह इतनी ऊंची नहीं होती है. फिर अपने बिस्तर पर चढ़कर, उनका कद ही 6 फुट का था तो जगह ही नहीं बच जाती कि आप लटकें. फिर पहले किसी कपड़े से, फिर बाथरोब से, फिर कुत्ते से लटका, इस तरह की बातें निकल रही है. शेखर ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण पॉइंट यह है कि गले में जो लाल निशान है, वह अगर किसी कुर्ते से किया गया है तो वह मोटा होना चाहिए. वह एक रस्सी का निशान लगता है. जब भी कोई सुसाइड करता है तो उसमें वी का निशान होना चाहिए क्योंकि रस्सी ऊपर की तरफ है.

हालांकि अपने वीडियो में शेखर सुमन ने अंत में कहा कि मैं कोई फॉरेंसिक एक्सपर्ट नहीं हूं या फिर मैं सीबीआई की तरफ से नहीं बोल रहा. मैं केवल वही कह रहा हूं जो सवाल लोगों के मन में चल रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस भी कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. कुछ फैंस कह रहे हैं कि सुशांत के विकीपीडिया पेज पर पहले ही यह अपडेट दे दी गई थी कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है. जबकि उनके आत्महत्या करने की खबर दोपहर लगभग 1:00 बजे के बाद सामने आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here