Home बॉलीवुड अभिनेत्री रूपा गांगुली ने की सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई...

अभिनेत्री रूपा गांगुली ने की सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग, पुलिस पर उठाए सवाल

28
0

सुशांत सिंह राजपूत का अचानक से आत्महत्या कर लेना एक रहस्य बनता जा रहा है. कई फिल्मी सितारे उनकी मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि साजिश है और लोग उनके लिए न्याय की मांग भी कर रहे हैं. अभिनेत्री रूपा गांगुली ने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग कर डाली है. रूपा गांगुली ने बी आर चोपड़ा के महाभारत में द्रोपदी की भूमिका निभाई थी. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया.

रूपा गांगुली ने #CBIFORSUSHANT के जरिए सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा- क्या जांच बहुत जल्दबाजी में हुई है और फॉरेंसिक टीम 15 जून को क्यों वहां पहुंची? उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- क्या उसके शरीर में किसी तरह के जहर का अंश मिला? क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए सत्यापित किया गया कि घर में किसी ने प्रवेश नहीं किया था.

रूपा गांगुली ने एक और ट्वीट कर पुलिस की जांच पर सवाल उठाए. उन्होंने लिखा- जब कोई सुसाइड नोट नहीं मिला तो फिर पुलिस ने कैसे इसे आत्महत्या घोषित कर दिया. डिप्रेशन की ओर इशारा करके शायद उससे ध्यान हटाया जा रहा है जिस वजह से सुशांत की मौत हुई है. रूपा ने अपने ट्वीट में लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा कि इतना प्रतिभाशाली और कमाल का इंसान बिना किसी उकसावे के इस तरह का कदम क्यों उठाएगा? कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें या तो नहीं जोड़ा गया है या जिनकी सफाई नहीं दी गई है.

उन्होंने यह भी कहा कि उनके गुजरने पर इस केस की स्वतंत्र और निष्पक्ष सीबीआई जांच होनी चाहिए. मैं भारतीय नागरिक होने के नाते सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह जानने की मांग करती हूं. रूपा गांगुली ने लिखा- मैंने जो सुना और देखा, उसके मुताबिक़ सुशांत की मौत को आत्महत्या करार देना बहुत जल्दबाज़ी होगी. इस मामले की गहराई से सीबीआई जांच होनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here