Home बॉलीवुड सुशांत को छोड़कर आखिर क्यों चली गईं थीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती? पुलिस...

सुशांत को छोड़कर आखिर क्यों चली गईं थीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती? पुलिस को बताई यह वजह

30
0

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. सुशांत के करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों और जानने वालों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया और उनका बयान दर्ज किया. पुलिस ने रिया से कई घंटों तक पूछताछ की. इस दौरान उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए. साथ ही रिया के फोन में मौजूद तस्वीरों और वीडियो की भी जांच की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत और रिया एक-दूसरे के काफी करीब थे. रिया से पुलिस ने सुशांत के साथ उनके संबंधों को लेकर भी बात की थी. रिया ने बताया कि वह दोनों साथ रह रहे थे और 2020 के अंत में दोनों शादी भी करने वाले थे. खबरों के मुताबिक, रिया और सुशांत कार्टर रोड स्थित एक फ्लैट में रहते थे. यह फ्लैट सुशांत ने अपने एक दोस्त के साथ किराए पर लिया था. सुशांत और रिया एक प्रॉपर्टी भी खरीदने वाले थे, ऐसा एक ब्रोकर ने बताया.

सुशांत के सुसाइड करने से कुछ दिन पहले ही रिया फ्लैट छोड़कर चली गई थीं. सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले शनिवार को रिया को फोन भी किया था. लेकिन रिया ने उनका फोन नहीं उठाया था. रिया ने सुशांत के डिप्रेशन के बारे में भी पुलिस को बताया. रिया ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन से बाहर आने के लिए मेडिटेशन और योगा करने लगे थे. लेकिन वह कई बार अपसेट हो जाते थे और दवाएं नहीं लेते थे.

रिया ने जब सुशांत का घर छोड़कर जाने का निर्णय किया तो उन्होंने सुशांत की बहन को उनके साथ रहने के लिए कहा था. रिया ने पुलिस को सुशांत के फिल्मी प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया कि दोनों रूमी जाफरी की फिल्म में एक साथ काम करने वाले थे. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म डिले हो गई. सुशांत के पास काफी प्रोजेक्ट थे और कुछ पर बात चल रही थी. रिया ने यह भी बताया कि उनके फ्लैट पार्टनर को लेकर सुशांत से उनकी कहा-सुनी हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here