Home बॉलीवुड SSR Case: पटना पुलिस को मिले सुशांत और रिया के बीच पैसों...

SSR Case: पटना पुलिस को मिले सुशांत और रिया के बीच पैसों के लेन-देन के सबूत, हो सकती है गिरफ्तारी

244
0

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी उलझती ही जा रही है. इस देश में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं. बिहार पुलिस की टीम ने रिया चक्रवर्ती ही नहीं, बल्कि कई लोगों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए हैं और अब ऐसी खबर है कि पटना पुलिस इस फाइल के आधार पर रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में अर्जी दायर कर सकती है.

पटना पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, सुशांत के तीनों बैंक अकाउंट, यूपीआई पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी टीम ने सत्यापित कराकर अपने पास रख ली है. 48 पन्नों में रिया और सुशांत के बीच बैंक अकाउंट से हुए लेन-देन का पूरा ब्यौरा है. इसके अलावा 13 पन्नों में सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच व्हाट्सएप पर हुई चर्चा के स्क्रीनशॉट हैं.

साथ ही 6 लोगों के रिकॉर्डेड बयान और एक प्रमुख गवाह से फोन पर हुई बातचीत को कागज पर लिखा जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि टीम ने काफी सबूत इकट्ठे कर लिए हैं. मामले की जांच के लिए मुंबई गई टीम में शामिल एक इंस्पेक्टर सबूतों के साथ पटना लौट सकते हैं और मुंबई में मौजूद ये अधिकारी मुख्यालय के आदेश का इंतजार कर रहा है.

सुशांत के मोबाइल में 5 दिन में बदले गए थे 14 सिम, बिहार एसआईटी टीम के हाथ लगे कई सुराग

इन सबूतों को पटना सिविल कोर्ट में पेश कर आरोपितों की गिरफ्तारी और पूछताछ के लिए वारंट जारी करवाए जा सकते हैं. खबरों के मुताबिक, वारंट जारी होने के बाद डीआईजी रैंक के अधिकारी को को मुंबई भेजने की योजना पर विचार किया जा रहा है, जिसके लिए बिहार के 3 आईपीएस अधिकारियों के नामों पर चर्चा हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here