Home फिल्मी खबरें रामलीला से लेकर हाफ गर्लफ्रेंड तक, सुशांत सिंह राजपूत थे इन फिल्मों...

रामलीला से लेकर हाफ गर्लफ्रेंड तक, सुशांत सिंह राजपूत थे इन फिल्मों के लिए पहली पसंद

1191
0
Sushant Films

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 20 दिन से ज्यादा हो गए हैं. लेकिन अभी तक फैंस उनके जाने के गम को नहीं भुला पा रहे हैं. सुशांत ने अपने छोटे से करियर में 11 से ज्यादा फिल्में की, जिनमें एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. सुशांत एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर थे. सुशांत को कई बड़ी फिल्में भी ऑफर हुईं थीं. लेकिन सुशांत उन फिल्मों में काम नहीं कर सके.

गोलियों की रासलीला: रामलीला

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए सुशांत पहली पसंद थे. लेकिन डेट्स की समस्या के चलते वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाए. बाद में यह फिल्म रणवीर सिंह को मिल गई, जिससे उनको काफी फायदा हुआ. खबरों की मानें तो सुशांत को संजय लीला भंसाली ने चार फिल्में ऑफर की थीं. लेकिन वह किसी भी फिल्म में काम नहीं कर पाए.

रोमियो अकबर वॉल्टर

ये फिल्म सुशांत को ऑफर हुई थी. इस फिल्म के पोस्टर पर सुशांत नजर भी आए थे. लेकिन बाद में व्यस्तता के चलते उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी और साइनिंग अमाउंट भी लौटा दिया था. इस फिल्म में बाद में जॉन अब्राहम को कास्ट कर लिया गया. यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी.

फितूर

सुशांत को फितूर के लिए साइन कर लिया गया था. फिल्म अक्टूबर 2013 से मार्च 2014 के बीच शूट होनी थी. लेकिन फिल्म की शूटिंग तय समय पर शुरू नहीं हो पाई, जिस वजह से उनकी दूसरी फिल्म की तारीखों से क्लैश हो रहा था. आखिरकार सुशांत ने इस फिल्म को छोड़ दिया और यह फिल्म आदित्य रॉय कपूर को मिल गई.

हाफ गर्लफ्रेंड

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए मोहित सूरी ने सुशांत को ऑफर दिया था. लेकिन सुशांत अपनी फिल्म राब्ता को लेकर व्यस्त थे, जिस वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी. बाद में इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here