Home बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: अभिनेता के डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: अभिनेता के डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

29
0

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. अब इस मामले में उनके मनोचिकित्सक ने बड़ा खुलासा किया है. सुशांत के मनोचिकित्सक का कहना है कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को बहुत मिस करते थे और उनको ब्रेकअप पर काफी पछतावा भी था. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की. हर कोई यही जानना चाहता है. उन्होंने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा. कथित तौर पर सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को सुशांत के मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा ने बताया कि सुशांत को अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ता टूटने का बहुत पछतावा था. यह भी कहा जाता है कि पिछले 6 महीनों में वह 3 बार डॉक्टर के पास गए थे. रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत के डॉक्टर ने खुलासा किया कि वह लगभग एक साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और वह रात को सही से सो भी नहीं पाते थे. उनको अजीब ख्याल आते थे.

अंकिता से ब्रेकअप के कुछ समय बाद सब कुछ ठीक चल रहा था. हालांकि बाद में उन्हें अपने असफल रिश्ते का पछतावा होने लगा. उन्हें ऐसा लगने लगा, जैसे कोई उन्हें पसंद नहीं करता था. इतना ही नहीं डॉक्टर ने कृति सेनन और एक निदेशक की बेटी का भी उल्लेख किया है, जिनके साथ सुशांत का रिश्ता रहा था. सुशांत के यह दोनों रिश्ते भी असफल रहे. खबरों के मुताबिक, सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से भी खुश नहीं थे. दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here