Home अन्य खबरें पिछले 5 सालों में इतने स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में किया डेब्यू, जाने...

पिछले 5 सालों में इतने स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में किया डेब्यू, जाने कितने हुए सफल

1163
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. कई कलाकारों और फिल्म निर्माताओं पर निशाना साधा जा रहा है. खासकर ऐसे कलाकारों की काफी आलोचना हो रही है, जो फिल्मी परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. सोशल मीडिया के जरिए उन पर सीधे हमले किए जा रहे हैं. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में इंसाइडर-आउटसाइडर का मुद्दा गरमा गया है.

यह आरोप लग रहे हैं कि बॉलीवुड में बाहरी लोगों को ज्यादा अवसर नहीं मिलते हैं. बता दें कि पिछले 5 सालों में बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स ने डेब्यू किया. 2015 से 2019 तक के अंतराल में लगभग दो दर्जन स्टारिड्स बॉलीवुड में आए. आइए जानते हैं कितने स्टार किड्स सफल रहे.

2015 से 2019 तक इन स्टार किड्स ने किया डेब्यू

सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, हर्षवर्धन कपूर, करण देओल, जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर, अनन्या पांडे, साई मांझरेकर, अलाया फर्नीचरवाला, सारा अली खान, प्रनूतन बहल, उत्कर्ष शर्मा. मुस्तफा बर्मावाला, अभिमन्यु दसानी, रोहन मेहरा, मीजान जाफरी, वरदान पुरी, आदर जैन, करण कपाड़िया, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और शरमीन सैगल.

इनमें से ज्यादातर को फिल्म इंडस्ट्री के किसी बड़े बैनर या प्रोडक्शन ने लॉन्च किया. हालांकि अधिकांश को दर्शकों ने तवज्जो नहीं दी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के पीछे अवसाद को वजह माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है, जिसके ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें आ रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here