Home अन्य खबरें सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, एयरपोर्ट...

सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में जमीन पर बैठे दिखे अभिनेता

39
0

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया. अभी तक कोई भी उनकी मौत को नहीं भुला पा रहा है. उनके फैंस बहुत ज्यादा दुखी हैं. सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने उनकी याद में पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत कुछ लोगों के साथ एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठकर मोबाइल पर कुछ देखकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ पिठानी ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने इस फोटो के बारे में लिखा- सुशांत सिंह अपने दोस्तों के साथ फ्लाइट से अपने होमटाउन जाने के लिए एयरपोर्ट पर वेटिंग एरिया में नीचे बैठे हुए हैं. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- जब सुशांत के साथ हम लोग अपने होमटाउन के लिए वेटिंग एरिया में बैठे हुए थे, तब आपने हमें कई तरह के वीडियो दिखाए थे.

सिद्धार्थ ने आगे लिखा- वीडियो में उनके लाइव परफॉर्मेंस, सुपरमैसिव ब्लैक होल और क्रिकेट पर एक छोटी डॉक्यूमेंट्री थी. एक भाई, एक दोस्त, एक शिक्षक और एक संरक्षक के तौर पर आप हमेशा याद आओगे. मुझे यकीन है कि आप अभी भी एंड्रोमेडा गैलेक्सी के आसपास कहीं हैं. उसमें सुरक्षित यात्रा करें… सुशांत सर आपको शांति मिले. बुद्धा आपको याद करते हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपना करियर टीवी सीरियलों से शुरू किया था. टीवी इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद उन्होंने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए. सुशांत आखिरी बार फिल्म छिछोरे में देखे गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here